तहसील में आज भी नहीं होंगी रजिस्ट्रियां पर क्या आदेश सब पर हो पाएंगे लागूु क्योंकि कल…

तहसील में आज भी नहीं होंगी रजिस्ट्रियां पर क्या आदेश सब पर हो पाएंगे लागूु क्योंकि कल…

जालन्धर (लखबीर)

तहसील में आज भी रैवेन्यू विभाग के कामों पर ब्रेक ही लगी रहेगी। पंजाब रैवेन्यू अधिकारियों की मंगलवार को दूसरे दिन की हड़ताल जारी रहेगी। बतादें कि सोमवार को भी तहसील में रजिस्ट्रियों से लेकर रैवेन्यू विभाग के दफ्तरों का कामकाज ठप्प रहा। इसी तरह आज भी काम बंद रहेगा। 

एक अधिकारी ने लिया हड़ताल को हलके में ….

चाहे पंजाब में आपनी जायज मांगों को लेकर रैवेन्यू अधिकारियों ने कामकाज ठप्प कर रखा है पर बावजूद इसके जालन्धर तहसील-1 के साहिब ने रजिस्ट्री करने को तरजीह देते हुए काम किया। मुलाजिमों में इस बात की खूब चर्चा बनी रही कि आखिर अधिकारी की ऐसी क्या मजबूरी थी कि उसने हड़ताल के बावजूद काम को तरजीह दी, चाहे इस दौरान एक ही रजिस्ट्री दर्ज की गई हो पर यह हड़ताल का उलंघन ही है। चर्चा बनी रही कि क्या साहिब काम को इतना ज्यादा तरजीह दे रहे थे या फिर किसी ओर चीज को….। इस संबंधी साहिब से बात करनी की कोशिश की पर नहीं हो सकी।

असीं तां हुक्मां दे गुलाम…

वहीं दूसरी ओर साहिब के निचले मुलाजिमों ने कहा कि हम तो हुक्म के गुलाम हैं, हमें तो जो साहिब कहेंगे करना ही पड़ेगा। उन्होंने कहा कि किसी सीनियर अधिकारी की सिफारिश पर सोमवार को एक दस्तावेज दर्ज किया गया था। उन्होंने कहा कि असीं की कर कर सकदे हां….सानू जो केहा जावेगा असीं करना ही है।