You are currently viewing डा. बीडी शर्मा के बेटे पर लगे रिवाल्वर तानने के आरोप, शिकायत दर्ज

डा. बीडी शर्मा के बेटे पर लगे रिवाल्वर तानने के आरोप, शिकायत दर्ज

जालंधर (लखबीर)

स्कूली लड़की के चक्कर में एक युवक पर रिवाल्वर तानने के आरोप लगे। जानकारी देते हुए अमन गार्डन सोडल रोड के राजीव गुप्ता ने बताया कि उनके भतीजे का अमन गार्डन में क्लीनिक चलाने वाले डा. बीडी शर्मा के बेटे सिमरन के साथ झगड़ा हो गया था। उन्होने कहा कि प्रिंस को घर से बुलाकर प्रिंस ने साथियों सहित मारपीट कर घायल कर दिया। इतना ही नहीं कुछ समय बाद सिरमन ने प्रिंस पर रिवाल्वर तान कर जान से मारने की धमकियां दे डालीं। प्रिंस को जख्मी हालत में सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया। मामले संबंधी पीड़त पक्ष ने थाना 8 में शिकायत दर्ज करवाकर कार्रवाई की मांग की है। प्रिंस के परिवारिक सदस्यों ने कहा कि डा. बीडी शर्मा के बेटे ने रिवाल्वर तान कर जान से मारने की धमकियां दी हैं, जिससे उनके मन में भय बना हुआ है। उन्होंने कहा कि अगर प्रिंस का किसी तरह का जानी या माली नुकसान होता है उसके डा. बीडी शर्मा व उसका बेटा जिम्मेवार होगा।

मामला प्रेम प्रसंग का…

युवकों में मारपीट का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। दोनों युवक जिस स्कूल में पढ़ते हैं, वहीं किसी नाबालिग लड़की के साथ इश्क फरमाते आ रहे थे। एकतरफा प्यार के चलते दोनों में झगड़ा हुआ, जिसके चलते हंगामे वाली स्थिती उतपन्न हो गई। फिल्हाल कितनी देर से एक-दूसरे में इस मामले को लेकर खुंदक चली आ रही थी, सामने नहीं आ सका है।

फैसले के लिए बना रहे दवाब…

वहीं दूसरी ओर प्रिंस के परिवार ने कहा कि उन पर फैसले के लिए दवाब बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कई तरह के लोग उनके पास पहुंच करके मामला रफा-दफा करवाने की कोशिश में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि वह किसी कीमत पर फैसला नहीं करेंगे क्योंकि भविष्य में उनके व उनके परिवार को डा. बीडी शर्मा के बेटे से जान का खतरा है। उन्होंने कहा कि अपने आपको लाइन्ज कल्ब का पूर्व प्रधान बताने वाला व्यक्ति फैसले के लिए दवाब बनाने की कोशिश में लगा हुआ है।

सोशल मीडिया पर फिर धमकियां…

वहीं प्रिंस व सिरमन दोनों के दोस्त अंशु ने बताया कि डा. बीडी शर्मा का बेटा अभी भी बाज नहीं आया है तथा वह फिर से सोशल मीडिया पर प्रिंस को गोली से मारने की धमकियां दे रहा है। अंशु ने कहा कि सिरमन ने सोशल मीडिया पर मैसेज करके रिवाल्वर दिखाने की बात भी कबूल की है।

कांग्रेस छोड़ने की मिल रही सजा : डा. बीडी शर्मा

वहीं दूसरी ओर डा. बीडी शर्मा ने कहा कि वह पहले कांग्रेस के सीनियर वर्कर थे पर कुछ समय पूर्व कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी का पल्ला पकड़ा लिया था। कांग्रेस छोड़ने की सजा के तौर पर उन्हें व उनके पुत्र को फंसाने की कोशिश की जा रही है, जबकि रिवाल्वर वाली कोई कहानी नहीं है। वहीं डा. शर्मा ने कहा कि दोनों युवकों में मारपीट जरूर हुई है।

मामला ध्यान में, जांच जारी : एसएचओ

वहीं दूसरी थाना 8 के एसएचओ सुखदेव सिंह ने कहा कि मामला ध्यान में है, फिल्हाल जांच चल रही है, जिसके बाद अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि बुधवार का झगड़ा होने के पश्चात शिकायत अगले दिन करवाई गई है, जिसके चलते गहनता से जांच जारी है।