नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी ही पार्टी पर साधा निशाना
Navjot Singh Sidhu targeted his own party

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी ही पार्टी पर साधा निशाना

चंडीगढ़

पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। कांग्रेस का घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा। तमाम मान-मनोव्वल के बाद सिद्धू वापस प्रदेश अध्यक्ष पर बने हैं। लेकिन उनका अपनी ही पार्टी पर निशाना साधना थम नहीं रहा है। सिद्धू एक के बाद एक लगातार तीन ट्वीट किए। ये ट्वीट सिद्धू के बगावती तेवर वाले रहे। चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का सीएम बनाया गया है। लेकिन सिद्धू उनसे भी असंतुष्ट नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि सिद्धू की महत्वकांक्षा पंजाब का सीएम बनने की है। उनके ट्वीट से भी कुछ ऐसा ही इशारा मिल रहा है।

इमरजेंसी का मुकाबला कैसे करेंगे

सिद्धू ने ट्वीट किया कि पंजाब को अपने वास्तविक मुद्दों पर वापस आना चाहिए जो हर पंजाबी और हमारी आने वाली पीढ़ियों से संबंधित हैं। हम वित्तीय इमरजेंसी का मुकाबला कैसे करेंगे जो हमें घूर रहा हैं, मैं असली मुद्दों पर डटा रहूंगा और उन्हें भी पीछे नहीं हटने दूंगा।

तो जीतेगा पंजाब

तीसरे ट्वीट में सिद्धू ने लिखा कि पंजाब के पुनरुद्धार के रोडमैप से धुंध को साफ होने दें और हकीकत को सूरज की तरफ चमकने दें। जो स्वार्थी निहित स्वार्थों की रक्षा करते हैं। उन्हें छोड़ दें और उस रास्ते पर फोकस करें जो जीतेगा पंजाब, जीतेगी पंजाबियत और जितेगा हर पंजाबी की ओर ले जाएगा।

राज्य के संसाधनों को वापस कौन लाएगा

पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘अपूरणीय क्षति और क्षति नियंत्रण के अंतिम अवसर के बीच विकल्प स्पष्ट है। राज्य के संसाधनों को निजी जेब में जाने के बजाय राज्य के संसाधनों को कौन वापस लाएगा। हमारे महान राज्य को समृद्धि के लिए पुनरुत्थान की पहल का नेतृत्व कौन करेगा।

Navjot Singh Sidhu targeted his own party