नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- वे पार्टी की तरफ से लिए गए हर फैसले को मानेंगे
Navjot Singh Sidhu said – he will accept every decision taken by the party

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- वे पार्टी की तरफ से लिए गए हर फैसले को मानेंगे

चंडीगढ़

पंजाब में कांग्रेस के मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। इसी बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने साफ कर दिया है कि वे पार्टी के हर फैसले के साथ रहेंगे। कि हाईकमान पंजाब की नस को समझती है जानकारी है कि कांग्रेस रविवार को सीएम उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर सकती है। पंजाब में एक चरण में 20 फरवरी को मतदान होगा। सिद्धू ने बताया कि वे पार्टी की तरफ से लिए गए हर फैसले को मानेंगे। उन्होंने कहा मैं चार दिनों के लिए कांग्रेस में नहीं आया हूं। हाल ही में खबरें आई थी कि राज्य में कांग्रेस के सीएम उम्मीदवार को लेकर सीएम चन्नी और सिद्धू के बीच तनाव जारी है। इतना ही नहीं दोनों नेता लंबे समय से पार्टी से राज्य में सीएम चेहरे की घोषणा की मांग कर रहे थे।

शीर्ष पर बैठे लोगों को चाहिए कमजोर सीएम

जानकारी के मुताबिक सिद्धू ने गुरुवार को कहा था कि शीर्ष पर बैठे हुए कमजोर सीएम चाहते है। साथ ही उन्होंने कहा था कि अच्छा मुख्यमंत्री चुनना पंजाब को मतदाताओं के हाथ में है। सिद्धू ने कहा था इस बार आपको सीएम चुनना होगा। शीर्ष पर बैठे हुए लोग कमजोर सीएम चाहते हैं, जो उनकी धुन पर नाचे। क्या आप ऐसा सीएम चाहते हैं।

जाखड़ पर भी साधा था निशाना

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने हाल ही में कहा था कि आगामी विधानसभा चुनाव में सीएम चन्नी को आगे काम करने के लिए कुछ समय दिया जाना चाहिए। इस पर सिद्धू ने कहा था कि राज्य में पार्टी का सीएम चेहरा कौन होगा यह न उनके हाथ में है और न ही जाखड़ के हाथ में है। अमृतसर में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘यह सुनील जाखड़ पर है, वे जो भी कहें, लेकिन न यह उनके हाथ में है और न ही मेरे। लोग विधायक चुनेंगे और फिर सीएम चुना जाएगा। हमें लोगों को एजेंडा, मॉडल देना होगा।’

 

Navjot Singh Sidhu said – he will accept every decision taken by the party