लड़की के साथ काबू आते ही बायब्रेशन पर लगा करिंदा

लड़की के साथ काबू आते ही बायब्रेशन पर लगा करिंदा

जालन्धर (लखबीर)

किसी भी विभाग में प्राइवेट करिंदों द्वारा लोगों का शोषण करना आम बात है पर तहसील के पटवारियों के कमरों में बैठे प्राइवेट करिंदे कुछ ज्यादा ही हाईलाइट होते आ रहे हैं। इसी तरह दो दिन पहले एक प्राइवेट करिंदे ने बेशर्मी की सारी हद्दें ही पार कर दी। उक्त पहलवानी दिमाग वाला करिंदा छुट्टी वाले दिन किसी लड़की को कमरे में कुंडी लगाकर ईलू ईलू करता पकड़ा गया। इतना ही नहीं मामला पुलिस के पहुंच ओर उसे रंगे हाथों काबू कर लिया गया।

काबू होते ही कंप कंपाने लगे पहलवान जी…

आपने आप को किसी बाडी बिल्डर से कम न समझने वाला जब लड़की के साथ कमरे से दबोचा गया तो उसके माथे पर पसीने की लहरें दौड़ने लगी। पुलिस ने जब कुंडी खुलवाई तो वह एक लड़की के साथ बाहर निकला। कमरे से बाहर निकलते ही वह कंप कंपाने लगा तथा माफी मांग कर उसने आपनी जान छुड़वाई।

पटवारी भी आया हिट लिस्ट में

हैरानी की बात है कि इस तरह की हरकत करने के पश्चात भी पटवारी ने करिंदे को बाहर का रास्ता दिखाने की बजाए उसे दोबारा फिर से उसी सीट पर बैठा दिया, जिस कारण पटवारी भी चर्चा का विषय बना हुआ है। लोगों की मानें कि अगर पटवारी में शर्म नाम की चीज होती तो वह दोबारा उक्त करिंदे को कमरे में न बैठाता। चर्चा है कि उक्त पटवारी ने करिंदे को इस तरह की हरकतें करने के लिए लाइसैंस दे रखा है।

अधिकारियों के दरबार पहुंचा मामला

करिंदे द्वारा छुट्टी वाले दिन कमरे में लड़की घुसा कुंडी लगाने का मामला अधिकारियों के दरबार में पहुंच गया है जिसके चलते जल्दी ही पटवारी व करिंदे को कटहरे में खड़ा किया जा सकता है।

विजीलैंंस व डीसी को होगी शिकायत

इस संबंधी लोक इन्साफ पार्टी के जनरल सैक्ट्री दविन्द्र सिंह विरदी ने कहा कि मीडिया में खबरें प्रकाशित होने के पश्चात मामला उनके ध्यान में आया है। जल्दी ही विजीलैंस विभाग व डीसी व अन्य सीनियर अधिकारियों को प्राइवेट करिंदे की करतूत बारे शिकायत दर्ज करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि जहां एक पटवारियों के करिंदे सरकारी रिर्काड से खिलवाड़ कर रहे हैं, वहीं इस तरह की हरकतें होना नमोशी वाली बात है।